222+ Savita Bhabhi Whatsapp Group Links | Bhabhi | Aunty Whatsapp Group Link

Savita Bhabhi Whatsapp Group Links,

Aunty Whatsapp Group Link,

Bhabhi Whatsapp Group links,

Whatsapp Group Link,

Girls Whatsapp Group Links,

New Whatsapp Group Links,

Indian wife Whatsapp Group Links


Savita Bhabhi Whatsapp Group Links


Savita Bhabhi Whatsapp Group Links


Bhabhi | Aunty Whatsapp Group Link List 

https://chat.whatsapp.com/invite/J5ZOG50oeMSKhOnCfTO0VE
https://chat.whatsapp.com/invite/D1ITKW6nhij0lbt6ufQco6


222+ Savita Bhabhi Whatsapp Group Links | Bhabhi | Aunty Whatsapp Group Link 

 सैम और टॉम समान जुड़वां थे।  वे इतने समान थे कि कम से कम पृथ्वी पर अपने शुरुआती दिनों के दौरान उनकी मां को भी एक दूसरे से अलग करना मुश्किल हो गया था।


 हालाँकि, वे एक-दूसरे से बहुत अलग थे जब उनकी उपस्थिति के अलावा हर चीज की बात आती थी।  सैम का कोई मित्र नहीं था, जबकि टॉम एक महान मित्रता निर्माता था।  सैम को मिठाई पसंद थी, लेकिन टॉम को मसालेदार खाना पसंद था और वह मिठाइयों से नफरत करता था।  सैम मम्मी का पालतू था और टॉम डैडी का पालतू।  जबकि सैम उदार और निस्वार्थ था, टॉम लालची और स्वार्थी था!


 जैसे-जैसे सैम और टॉम बड़े हुए, उनके पिता अपने भाग्य को उनके बीच समान रूप से बांटना चाहते थे।  हालाँकि, टॉम सहमत नहीं था और उसने तर्क दिया कि जो कोई भी अधिक बुद्धिमान और मजबूत साबित होगा उसे धन का एक बड़ा हिस्सा प्राप्त करना होगा।


 सैम सहमत हो गया।  उनके पिता ने दोनों के बीच एक प्रतियोगिता आयोजित करने का फैसला किया।  उसने दोनों बेटों से कहा कि वे जितना हो सके पैदल चलें और सूर्यास्त से पहले घर लौट आएं।  धन को तय की गई दूरी के अनुपात में विभाजित किया जाएगा।  प्रतियोगिता के नियम के रूप में, उन्हें समय का ध्यान रखने के लिए घड़ी ले जाने की अनुमति नहीं थी।


Whatsapp group Link

 अगले दिन, सैम और टॉम चलने के लिए निकल पड़े।  वह अपेक्षाकृत धूप वाला दिन था।  सैम धीरे-धीरे और स्थिर रूप से चला, जबकि टॉम एक स्प्रिंट में टूट गया क्योंकि वह दौड़ जीतने और अपने पिता के धन का एक बड़ा हिस्सा जीतने पर आमादा था।


 सैम जानता था कि दोपहर तक जितना हो सके पैदल चलना और दोपहर में घर के लिए चलना आदर्श होगा क्योंकि घर वापस चलने में उतना ही समय लगेगा।  यह जानकर, सैम ने दोपहर में घर वापस जाने का फैसला किया ताकि समय पर घर पहुंच सके।


 हालाँकि, टॉम ने अधिक धन कमाने के अपने लालच में दोपहर के बाद भी घर लौटने का प्रयास नहीं किया।  वह सैम से दुगना लंबा चला, और उसने सोचा कि वह अब भी सूर्यास्त से पहले घर लौटने में सक्षम होगा।  सूरज को नारंगी होते देखा तो वह जल्दी से वापस चला गया।  दुर्भाग्य से, सूरज ढलने के साथ ही वह घर का आधा रास्ता भी नहीं बना सका।  धीरे-धीरे उसके रास्ते में अंधेरा छा गया और उसे अपने थके हुए पैरों को घर वापस खींचना पड़ा।


 वह रेस हार गया था।  केवल उसके लालच के कारण।  लोभ हानि की ओर ले जाता है।